Career Mein Safalta Ke 21 Mantra : Hindi Translation of International Bestseller “Boost Your Sales Career by Brian Tracy” (Best Selling Books of All Time) (Hindi Edition)

0
15


Price: ₹ 34.22
(as of Jan 17,2022 11:17:04 UTC – Details)


यह पुस्तक हर उस व्यक्ति के लिए अनिवार्य है; जो अपनी आजीविका या अपने कॅरियर को शिखर पर ले जाना चाहते हैं। अगर आप समझते हैं कि आपको आज जितना मिल रहा है; उससे कहीं अधिक पाने की योग्यता आप रखते हैं; तो शायद आप सही हैं। यह पुस्तक आपको दिखाएगी कि आप अपनी योग्यता का सही मूल्य कैसे प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ आपके लिए
21 सूत्रों पर आधारित व्यावहारिक एवं प्रामाणिक तकनीकों की शृंखला प्रस्तुत की जा रही है। इन तकनीकों को यदि आप सही ढंग से अपनाते हैं और इन पर अमल करना आरंभ कर देते हैं तो किसी भी कंपनी या नौकरी में आप एक के बाद एक सीढि़याँ चढ़ते चले जा सकते हैं और तेजी से आगे बढ़ते रह सकते हैं।
इस पुस्तक का एक ही केंद्र-बिंदु है—कॅरियर में सफलता। दूसरे शब्दों में; कॅरियर को सफल बनाना। इस पुस्तक में वर्णित इक्कीस बहुमूल्य सुझावों का एकमात्र उद्देश्य आपके द्वारा अपने लिए चुने गए क्षेत्र में सफलता का उत्कर्ष पाना है।
सफलता के द्वार खोलनेवाली अत्यंत पठनीय पुस्तक।



From the Publisher

Career Mein Safalta Ke 21 Mantra by Brian Tracy

Career Mein Safalta Ke 21 Mantra by Brian TracyCareer Mein Safalta Ke 21 Mantra by Brian Tracy

सफलता के द्वार खोलनेवाली अत्यंत पठनीय पुस्तक।

यह पुस्तक हर उस व्यक्ति के लिए अनिवार्य है, जो अपनी आजीविका या अपने कॅरियर को शिखर पर ले जाना चाहते हैं। अगर आप समझते हैं कि आपको आज जितना मिल रहा है, उससे कहीं अधिक पाने की योग्यता आप रखते हैं, तो शायद आप सही हैं। यह पुस्तक आपको दिखाएगी कि आप अपनी योग्यता का सही मूल्य कैसे प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ आपके लिए 21 सूत्रों पर आधारित व्यावहारिक एवं प्रामाणिक तकनीकों की शृंखला प्रस्तुत की जा रही है। इन तकनीकों को यदि आप सही ढंग से अपनाते हैं और इन पर अमल करना आरंभ कर देते हैं तो किसी भी कंपनी या नौकरी में आप एक के बाद एक सीढि़याँ चढ़ते चले जा सकते हैं और तेजी से आगे बढ़ते रह सकते हैं।इस पुस्तक का एक ही केंद्र-बिंदु है—कॅरियर में सफलता। दूसरे शब्दों में, कॅरियर को सफल बनाना। इस पुस्तक में वर्णित इक्कीस बहुमूल्य सुझावों का एकमात्र उद्देश्य आपके द्वारा अपने लिए चुने गए क्षेत्र में सफलता का उत्कर्ष पाना है। सफलता के द्वार खोलनेवाली अत्यंत पठनीय पुस्तक।

***

Brian TracyBrian Tracy

ब्रायन ट्रेसी

ब्रायन ट्रेसी का जन्म 5 जनवरी 1944 को कनाडा के प्रिंस एडवर्ड आइलैंड की राजधानी चार्लोट्टाउन में हुआ था। सक्षम युवा होने के बावजूद, ट्रेसी ने हाई स्कूल पूरा नहीं किया ।

आठ साल तक उन्होंने एक ट्रम्प स्टीमर पर काम किया, दुनिया भर में यात्रा की और काम, व्यापार और कई भूमि और संस्कृतियों का ज्ञान प्राप्त किया।ब्रायन का लक्ष्य आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करना है जो आपने कभी कल्पना की थी।ब्रायन ट्रेसी ने 1,000 से अधिक कंपनियों के लिए परामर्श किया है और दुनिया भर में अमेरिका, कनाडा और 70 अन्य देशों में 5,000 वार्ता और सेमिनार में 5,000,000 से अधिक लोगों को संबोधित किया है।मुख्य वक्ता और संगोष्ठी के नेता के रूप में, वह हर साल 250,000 से अधिक लोगों को संबोधित करता है।उन्होंने अर्थशास्त्र, इतिहास, व्यवसाय, दर्शन और मनोविज्ञान के क्षेत्र में 30 वर्षों तक अध्ययन, शोध, लेखन और भाषण किया है।वह 70 से अधिक पुस्तकों के शीर्ष बेच लेखक हैं जिनका दर्जनों भाषाओं में अनुवाद किया गया है।

उन्होंने दुनिया भर में 300 से अधिक ऑडियो और वीडियो सीखने के कार्यक्रमों को लिखा और निर्मित किया है, जिसमें दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिकने वाला मनोविज्ञान भी शामिल है, जिसका 28 से अधिक भाषाओं में अनुवाद किया गया है।

अनुक्रम

अपने उड़ान विकल्पों की समीक्षा करें

अपनी उड़ान योजना लिख डालें

अपनी उड़ान योजना लिख डालें

लगातार त्रुटि-सुधार करते रहें

प्रगति और सीखने की गति तेज करें

अवचेतन मन को सक्रिय बनाएँ

शॉर्टकट या कोई आसान रास्ता न अपनाएँ

सफलता मिलने तक रुकें नहीं